गौतम गंभीर ने विराट को दिया जीत का मंत्र, जानिए क्या कहा

गौतम गंभीर हमेशा से अपने विवादास्पद बयानों के लिए प्रसिद्ध हैं, उनका गुस्सा भी सातवें आसमान पर रहता है, अपने इसी गुस्से के कारण वो टीम से कई बार बाहर का रास्ता भी देख चुके हैं।

गौतम गंभीर ने कहा कि IPL 2020 में विराट की टीम काफी बेलेन्स दिख रही है, RCB की टीम अपनी क्षमता से कम प्रदर्शन कर रही है और एक भी बार ipl की ट्राफी अपने नाम नहीं कर पायी है, RCB इस बार नेट में काफी पसीना बहा रही है, और खिलाडी जीत को उत्सुक दिख रहे हैं.

उन्होंने कहा कि ” पहली बात तो यह है कि विराट कोहली वही हैं जो 2016 से आरसीबी की कप्तानी कर रहे हैं। इसलिए अगर संतुलन पहले नहीं था, तो विराट कोहली को और अधिक शामिल होना चाहिए था”

उन्होने कहा कि बैंगलोर का चिन्नास्वामी स्टेडियम काफी छोटा है तथा बैट्समैन को बाउन्ड्री लगाने में काफी आसानी होती है तथा बालरों को काफी मार पडती है, उन्होने कहा कि इस बार RCB के लिए चांस हैं क्योकि बैंगलोर के फ्लैट विकट दुबई में शायद न मिले, दुबई में ग्राउंड अपेक्षाक्रत काफी बडे होते हैं। जो कि बालरों के लिए राहत की बात होगी गौरतलब है कि आरसीबी अपने सातों मैच वहीं खेलती है । इस बार टूर्नामेंट दुबइ में होगा , जिससे कि परिस्थितियाँ काफी बदल जायेंगीं, तथा उन्होने कहा कि उमेश यादव तथा नवदीप सैनी से बेहतर प्रदर्शन देखने को मिल सकता है।

गंभीर को लगता है कि मॉरिस रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए एक्स-फैक्टर साबित हो सकते हैं। उन्होनें कहा कि “क्रिस मॉरिस RCB दस्ते को एक मजबूती प्रदान करते हैं, एक क्वालिटी ऑलराउंडर के रूप में उनकी भूमिका टीम में बहुत अहम है, हालांकि उन्होंने ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला है।


वह एक बल्लेबाज के रूप में फिनिशर हो सकते हैं और उनसे 4 ओवर करवा सकते हैं और आप उनसे डेथ ओवर में भी गेंदबाजी करवा सकते हैं। ”गंभीर ने कहा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!