IPL 2020 : आज का मुकाबला Kolkata vs Mumbai

कोलकाता नाइट राइडर्स गत वर्ष की विजेता मुंबई इंडियंस से आज भिडेगी, कोलकाता (KKR)अपने पचहले ही मैच मे विजेता से भिड रही है इस पर कप्तान दिनेश कार्तिक का कहना है कि यह उनके लिए काफी अच्छी बात होगी , इसे सभी खिलाडियों का हाथ खोलने का मौका मिलेगा ।

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians )का पहला मुकाबला अच्छा नहीं रहा और वह चेन्नइ से आसानी से पराजित हो गयी , मुंबइ इंडियंस (MI) का कोलकाता के खिलाफ रिकार्ड काफी अच्छा है , लेकिन कोई भी गलती मैच को हरवा सकती है ।

जसप्रीत बुमराह और चहर चेन्नई के खिलाफ महेंगें साबित हुए थे । वहीं रोहित शर्मा तथा हार्दिक पांड्या भी अपने पुराने प्रदर्शन को दोहरा नहीं पाए । हार्दिंक पांड्या एक बेहतरीन आलराउंडर हैं ऐसे में उनकी भूमिका टीम को जीत दिलवाने में काफी अहम हो जाती है ।

नाइट राइडर्स (KKR)के कोच वैंडम मैकुलम का कहन है कि वह अपनी टीम में पैट कमिंस के आने से काफी उत्साहित हैं यह उनकी टीम को और अधिक मजबूती देगा, ।

KKR vs MI

पावर प्ले में कोलकाता का प्रदर्शन काफी खराब रहा है उनको इस बार अपना प्रदर्शन सुधारने का आवश्यकता है । अब देखना होगा कि गैंदबाजों का प्रदर्शन इस बार कैसा रहेगा ,
जहाँ बैंटिंग आर्डर पूरी तरीके से सेट नजर आ रहा है वहीं बालिंग मे हैरी गुर्नी को चोट लगने से टीम पर खासा प्रभाव पड सकता है।

संभावित टीम कोलकाता-

सुनील नारायण, शुभमन गिल, नितीश राणा, इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक (c, wk), पैट कमिंस, कुलदीप यादव, कमलेश नागरकोटी / संदीप वारियर, शिवम मावी, प्रदीश कृष्ण।

संभावित टीम मुंबई –

रोहित शर्मा (c), क्विंटन डी कॉक (wk), सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी / इशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुनाल पांड्या, नाथन कूल्टर-नाइल / जेम्स पैटिनसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बाउल्ट, जसप्रित बुमराह बुमराह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!