IPL 2020 : MI vs CSK का पहला मैच

 लंबे इंतजार के बाद, एमआई (मुंबई इंडियंस) बनाम सीएसके (चेन्नई सुपर किंग्स) के मध्य 19 सितंबर को आईपीएल 2020 का पहला मैच होगा, जो 7.30 बजे IST से शुरू होगा। एमआई टीम आईपीएल में अब तक सबसे सफल रही है। उन्होंने टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे अधिक खिताब जीते।

4 बार आईपीएल विजेता और आईपीएल 2020 के गत विजेता, रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस एक बार फिर जीत की राह पर अग्रसर होगी। पर यह देखने योग्य बात होगी कि उसकी टीम इस बार कितना आइपीएल में सफल रहती है ।

हालाँकि, एसा लगा रहा है कि पहला मैच एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आसान नहीं होगा, जिन्होंने टूर्नामेंट के हर संस्करण में प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई किया है।

 आइए जानें कि आईपीएल 2020 के अपने पहले मैच के लिए मुंबई इंडियंस अपने आप को कैसे लाइनअप करेगी। उसके पास प्रतिभाशाली और परफार्मिंग की कमी नहीं तथा ब्रावो जैस हिटर मौजूद हैं।

अंतर्ऱाष्ट्रीय टीम से सन्यास लेने के बाद धोनी के एक बार फिर खुद को साबित करना होगा , टीम से सन्यास के बाद उनको अपना मनोबल फिर से ऊँचा करना होगा ,निश्चित रूप से मुंबई की टीम मनोवैज्ञानिक लाभ उठाकर हावी होना चाहेगी।

पहले मैच में क्या नतीज निकलता है यह तो समय ही बतायेगा , दिल धाम लीजिए क्योंकि आईपीएल का काउंटडाउन शुरू होने वाला हे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!